VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Mobile Rate
Tech News Viral News

VIVO ने मार्केट में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 6500mAh बैटरी के साथ, अभी ऑर्डर करें—

VIVO Y36 5G Mobile Rate :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन का तलाश कर रहे हैं और आप लोगों को पता नहीं चल रहा है कि कौन से कंपनी की स्मार्टफोन की खरीदारी करें तो आप लोगों के लिए VIVO Company का यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन की Camera, Battery और Processor की क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके Features के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान जो कि इस पोस्ट में विस्तार से पूरी जानकारी बता दी गई है इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में 108MP का DSLR क्वालिटी वाली कैमरा मिल जाती है साथ ही है मोबाइल फोन में 6500mAh की बैटरी भी दी गई है और यह स्मार्टफोन में बहुत ही बेहतरीन फोटो आती है।
VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Mobile Rate

 VIVO Y36 5G Smartphone  VIVO Y36 5G Mobile Rate : VIVO ने मार्केट में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 6500mAh बैटरी के साथ, अभी ऑर्डर करें—

VIVO Y36 Mobile Full Specifications

अब हम इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको बहुत शानदार Features देखने को मिल जाती है इसके अलावा इसमें 6.64 इंच की Full HD + LCD Display इस स्मार्टफोन में दी गई है और यह मोबाइल में 90hz के Refresh Rate और 240hz की टच सैंपल रेट दिया गया है। इस मोबाइल फोन अपने लुक के कारण आईफोन को टक्कर दे रही है।

VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality

इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको पीछे में डुअल कैमरा का सेटअप देखने को मिलती है जो की 50MP का Primary Camera और 8MP की माइक्रो लेंस कैमरा दिया गया है जिससे फोटो काफी बेहतरीन यह स्मार्टफोन में आ जाती है और इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए भी 50MP की फ्रंट कैमरा लगाई गई है जिससे फुल एचडी में फोटो को आप कैप्चर कर सकते है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन में आपको Octa core snapdragon 680 SoC का 5G प्रोसेसर दी गई है और आप लोग इस मोबाइल फोन में Video Game भी खेल सकते हैं इसके साथ ही यह मोबाइल के Processor काफी तेजी के साथ काम करती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में Android 13 का सपोर्ट मिल जाते हैं।

VIVO Y36 New Mobile Amazing Features

इस मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और यह मोबाइल फोन Water Proof जैसे प्रोटेक्शन के साथ में मिल जाती है साथ ही या मोबाइल फोन में IP54 की रेटिंग मिल जाती है और इस स्मार्टफोन में Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C चार्जर Support दिया गया है साथ ही यह मोबाइल फोन अपने Features के दम पर मार्केट में सबसे ज्यादा तहलका मचा रही है।

VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage

अब इस मोबाइल फोन के आराम के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12gb रैम दिया गया है इसके अलावा इस स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में बात करें तो 128GB और 256GB के स्टोरेज आपको इस मोबाइल फोन में मिलती है। VIVO Y36 5G Mobile Rate

VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup

इसके बैटरी के बारे में बात करते हैं मोबाइल फोन की बैटरी 3 दिन तक चलती है जो कि इसमें 6500mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाती है और यह मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए 44W का Fast Charging इस मोबाइल फोन में मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन को आप लोग 15 मिनट में 50% चार्ज कर सकते हैं।

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अभी से शुरुआती प्राइस के बारे में बात की जाती है मोबाइल फोन का कीमत 13,999 रुपए रखी गई है अगर आप लोग इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस स्मार्टफोन को ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को ₹2000 के डिस्काउंट मिलती है।

  VIVO Y36 5G Book Now 
 Official website  Click Here

Latest Update : मेरे द्वारा इस मोबाइल फोन की रिव्यू के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी अगर आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी को प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन कर ले ताकि आप सभी लोगों तक ऐसे ही मोबाइल फोन के बारे में जानकारी समय पर मिलता है।

Read More…..

OnePlus ने मार्केट में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 200MP Camera के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *