VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Mobile Review
Tech News

VIVO लेकर आया, iPhone के लुक जैसा 5G स्मार्टफोन, 108MP के दमदार कैमरा के साथ, जल्दी खरीदे—

VIVO Y36 5G Mobile Review :- दोस्तों आप एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो मेरे ख्याल से आपके लिए भी हो गया मोबाइल फोन बहुत ही खूबसूरत साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन की Features बहुत ही बेहतरीन दिए गए हैं और यह मोबाइल का प्राइस 13,999 रुपए रखा गया है और यह स्मार्टफोन की कैमरा बैटरी और प्रोसेसर का क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग इस मोबाइल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में बताई गई पूरी जानकारी अच्छे से आप लोग जरुर पढ़े जो कि इस आर्टिकल में बता दी गई है और आप लोगों को मैं बता दूं कि इसमें 108MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में 6500mAh का एक Powerfull Battery बैटरी भी दिया गया है।
VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Mobile Review

 VIVO Y36 5G Smartphone  VIVO Y36 5G Mobile Review : VIVO लेकर आया, iPhone के लुक जैसा 5G स्मार्टफोन, 108MP के दमदार कैमरा के साथ, जल्दी खरीदे—

VIVO Y36 Mobile Full Specifications

इस मोबाइल के Features के बारे में बात की जाती इसमें फीचर्स बहुत ही शानदार दिए गए हैं और इस मोबाइल में 6.64 इंच का Full HD + LCD Display इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह मोबाइल में आप लोगों को 90hz का Refresh Rate मिल जाती है और यह मोबाइल फोन अपने लुक के नंबर भारत में सबसे ज्यादा तहलका मचा रही है।

VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality

आप लोग फोटो खींचने के काफी ज्यादा शौकीन है तो इस मोबाइल में सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा लगा दी गई है और यह मोबाइल फोन में पीछे में 50MP की प्राइमरी कैमरा और 8MP का Micro Lens Camera का सेटअप लगा दी गई है जिससे फोटो की क्वालिटी Full HD में आती हैं।

Processor Quality : अब हम इस मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात करें जिसमें गेमिंग प्रोसेसर लगा दी गई है जो Octa core snapdragon 680 SoC 5G का Processor इसमें लगाई गई है और यहां स्मार्टफोन में वीडियो गेम आसानी से खेल सकते हैं जिससे किसी भी प्रकार का लैग इस स्मार्टफोन में नहीं आएगी।

VIVO Y36 New Mobile Amazing Features

इस स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में बात करें देश में Water Proof जैसा प्रोटेक्शन भी लगा दी गई है और ऐसा स्मार्टफोन में IP54 का रेटिंग भी दिया गया है इसके साथ ही इसमें Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C चार्जर Support देखने को मिलती है और यह मोबाइल में बेहतरीन फीचर्स दिया गया है।

VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage

अब इस मोबाइल के रैम तथा स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें इस मोबाइल फोन में 8GB और 12gb RAM देखने को मिल जाती है इसके साथ यह मोबाइल फोन की स्टोरेज के बारे में बात कर रही थी इस मोबाइल फोन में 128GB और 256GB की स्टोरी दे दिया गया है तो आप सभी लोग अपने बजट के मुताबिक इस मोबाइल फोन की खरीदारी कर सकते हैं। VIVO Y36 5G Mobile Review

VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup

इसके बैटरी बैकअप के बारे में बात करते हैं मोबाइल फोन के बैकअप 3 दिन तक आराम से चल जाती है क्योंकि यह मोबाइल फोन में 6500mAh की Powerfull Battery लगा दी गई है और इसे चार्ज करने के लिए 44W का Fast Charging भी दे दिया गया है जिससे मोबाइल को तेजी से चार्ज होती है।

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अब हम इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात करें तो इसका कीमत 13,999 रुपए रखी गई है आप लोग इसे लेने के लिए सोच रहे हैं तो नया साल के ऑफर पर आप लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस आर्डर करेगा तो आपको 2000 का डिस्काउंट दे दी जाती है

  VIVO Y36 5G Book Now 
 Official website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया पूरी जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आप लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं या फिर आप लोग एक 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप पर जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को इससे प्रकार के Mobile के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

DSLR को टक्कर देने, Vivo ने भारत में लाया, 200MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *