VIVO Y36 Phone Full Specifications, VIVO Y36 5G Real Camera, VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features, VIVO Y36 5G Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Phone Price In India
Tech News Viral News

DSLR को टक्कर देने Vivo ने लाया, 108MP कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी खरीदें—

VIVO Y36 5G Phone Price In India :- दोस्तों अगर आप सभी लोग एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भी वह कंपनी का यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे Features देखने को मिल जाते हैं इसके अलावा यह स्मार्टफोन की Camera, Battery और Processor की Quality काफी अच्छी देखने को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन आप लोगों को 1399 में मिल जाएगी।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इस स्मार्टफोन के Features की जानकारी को अच्छे से जरूर जानले जो कि इस पोस्ट में विस्तार पूर्वक जानकारी बता दी गई है और आपको मैं बता दूं कि यह स्मार्टफोन में 6500mAh के Powerfull Battery भी दिया गया है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में 108MP की कैमरा देखने को मिल जाती है जिससे काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो यह स्मार्टफोन में आती है।
VIVO Y36 Phone Full Specifications, VIVO Y36 5G Real Camera, VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features, VIVO Y36 5G Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Phone Price In India

 VIVO Y36 5G Smartphone  Vivo Y36 5G Phone Price : मात्र 13,999 रूपये में Vivo ने मार्केट में लाया 6500mAh Battery वाला 5G फ़ोन, 108MP Camera के साथ, अभी Order करें

VIVO Y36 Phone Full Specifications

इस स्मार्टफोन के Features की अगर बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स मिलती है इसके अलावा इसमें 6.64 इंच का Full HD + LCD Display मिलती है और यह स्मार्टफोन 240hz के टच सैंपल रेट और 90hz के Refresh Rate पर काम करती है और यह मोबाइल फोन अपने लुक के साथ iPhone को भी कड़ी टक्कर दे रही है।

VIVO Y36 5G Real Camera

इस मोबाइल फोन में आप लोगों को ड्यूल कैमरा देखने को मिल जाती है जो की 50MP की Primary Camera और 2MP का Micro Lens कैमरा इस मोबाइल फोन में देखने को मिल जाती है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 50MP की फ्रंट में कैमरा दी गई है जिससे आप सभी लोग Full HD में फोटो और वीडियो को शूट कर पाएंगे।

Processor Quality : यह स्मार्टफोन में आप लोगों को काफी बेहतरीन प्रोसेसर मिलती है जो Octa core snapdragon 680 SoC का प्रोसेसर इस ए मोबाइल फोन में दी गई है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में Android 13 का सपोर्ट देखने को मिल जाती है साथ ही यह स्मार्टफोन की Processor क्वालिटी काफी शानदार है दी गई है और आप यह स्मार्टफोन में गेमिंग भी कर सकते हैं।

VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features

इस मोबाइल फोन में बहुत सारे अमेजिंग फीचर्स दिए गए हैं और यह स्मार्टफोन Water Proof जैसे प्रोटेक्शन के साथ में आती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में आपको IP54 का रेटिंग भी दिया गया है इसके अलावा इस मोबाइल फोन में Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C चार्जर Support इस स्मार्टफोन में मिल जाती है क्योंकि यह मोबाइल फोन एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो लोगों को पसंद आ रही है। VIVO Y36 5G Phone Price In India

VIVO Y36 Internal Stroage : इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज बहुत ही अच्छी खासी मिल जाती है जो की 8GB RAM के साथ 128GB के स्टोरेज आपको मिलती है इसके अलावा 12gb RAM के साथ 256GB के स्टोरेज मिल जाती है और आपको यह स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड जैसे सुविधा भी देखने को मिलती है।

VIVO Y36 5G Battery Backup

अभी से स्मार्टफोन के Battery Backup के बारे में बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन Backup मिल जाती है जो यह स्मार्टफोन 3 दिन तक आराम से चलती है और यह स्मार्टफोन को आप 15 मिनट में 50% चार्ज कर सकते हैं क्योंकि इस मोबाइल फोन में 44W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिल जाती है। और इस स्मार्टफोन में 6500mAh की Powerfull Battery दी गई है।

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अब इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 13,999 में मिलती है अगर आप लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस मोबाइल फोन को अभी तुरंत आर्डर करते हैं तो आपको 10% के डिस्काउंट मिलती है।

  VIVO Y36 5G Book Now 
 Official website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल फोन के बारे में दी गई सभी जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में जानकारी को प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप सभी लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आपको ऐसे ही मोबाइल फोन की जानकारी टाइम पर मिलती रहे।

Read More…..

OnePlus ने मार्केट में लाया, 200MP के DSLR Quality की Camera वाला, 5G स्मार्टफोन अभी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *