VIVO Y36 Phone Full Specifications, VIVO Y36 5G Real Camera Quality, VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features, VIVO Y36 5G Internal Stroage, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Phone Price Kimat, VIVO Y36 5G Battery Backup
Tech News Viral News

VIVO ने भारत में लाया, सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera, 6500mAh Battery के साथ, अभी खरीदें—

VIVO Y36 5G Phone Price Kimat :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं और आप लोगों को समझ में नहीं आ रही है कि कौन सी कंपनी के 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करें तो आप लोगों के लिए इस आर्टिकल में एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी को देने वाला हूं जिसका प्राइज बहुत ही काम है और इसमें बहुत सारे Features भी मिल जाते हैं और वीवो के इस स्मार्टफोन में Camera, Battery और Processor की क्वालिटी काफी बेहतरीन देखने को मिलती है साथ ही इसका प्राइस 13,999 रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आप लोग इसके बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से प्राप्त कर ले जो कि इस पोस्ट में बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में 108MP की DSLR क्वालिटी जैसी कैमरा मिल जाती है इसके अलावा 6500mAh की Powerfull Battery भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिससे फोटो की क्वालिटी बहुत ही खूबसूरत आती है।
VIVO Y36 Phone Full Specifications, VIVO Y36 5G Real Camera Quality, VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features, VIVO Y36 5G Internal Stroage, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Phone Price Kimat, VIVO Y36 5G Battery Backup

 VIVO Y36 5G Smartphone  Vivo Y36 5G Phone Price : मात्र 13,999 रूपये में Vivo ने मार्केट में लाया 6500mAh Battery वाला 5G फ़ोन, 108MP Camera के साथ, अभी Order करें

VIVO Y36 Phone Full Specifications

इसके फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी शानदार Features मिलती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में 6.64 इंच का Full HD + LCD Display यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इसमें आपको 90hz के Refresh Rate और 240hz का टच सैंपल रेट भी दे दिया गया है जो कि यह मोबाइल फोन अपने लुक की वजह से आईफोन को भी टक्कर दे रही है।

VIVO Y36 5G Real Camera Quality

इस मोबाइल फोन में आप लोगों को पीछे में ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है जो की 50MP के Primary Camera और 8MP का Micro Lens इस मोबाइल फोन में मिलती है जिस फोटो काफी बेहतरीन आती है इसके अलावा सेल्फी के लिए भी 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप लोग Full HD में फोटो को कैप्चर अपने स्मार्टफोन में कर सकते हैं। VIVO Y36 5G Phone Price Kimat

Processor Quality : इसके प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको Octa core snapdragon 680 SoC का 5G प्रोसेसर दी गई है और आप लोग इस मोबाइल फोन में Video Game कर सकते हैं क्योंकि इसका Processor काफी तेजी से कार्य करती है इसके अलावा Android 13 का Support इस स्मार्टफोन में मिल जाती है।

VIVO Y36 New Smartphone Amazing Features

इसमें आप लोगों को बहुत सारे Features मिलती है और यह स्मार्टफोन Water Proof जैसे प्रोटेक्शन के साथ में आ जाती है और यह स्मार्टफोन में IP54 का रेटिंग भी दिया गया है साथ ही इसमें Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C चार्जर Support देखने को मिल जाती है इन्हीं सभी फीचर्स के दम पर यह मोबाइल फोन मार्केट में तहलका मचा रही है।

VIVO Y36 5G Internal Stroage

अभी से स्मार्टफोन किया स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इसमें 256GB और 128GB की स्टोरेज दे दी गई है इसके अलावा इस मोबाइल फोन में 8GB और 12gb रैम मिल जाती है साथ ही यह मोबाइल फोन में Micro SD Card का भी सुविधा मिल जाती है

VIVO Y36 5G Battery Backup

यह मोबाइल के Battery Quality के बारे में बात की जाए तो इसमें 3 दिन का Backup आराम से मिल जाती है क्योंकि यह स्मार्टफोन में 6500mAh की पावरफुल बैटरी लगा दी गई है और इसे चार्ज करने के लिए 44W का Fast Charging मिल जाती है जिससे आप लोग 15 मिनट में 50% चार्ज आराम से कर सकते हैं।

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अब इसके शुरुआती प्राइस के बारे में बात की जाए तो इसका शुरुआती की कीमत 13,999 रखी गई है अगर आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आप इस मोबाइल फोन को आर्डर करते हैं तो आप लोगों को ₹2000 का डिस्काउंट मिलती है।

  VIVO Y36 5G Book Now 
 Official website  Click Here

Latest Update : मेरे द्वारा इस मोबाइल के रिव्यु के बारे में बताई गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी अगर आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन का रिव्यू को प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप सभी लोग हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप पर ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के स्मार्टफोन की रिव्यू समय पर मिलता रहे।

Read More….

OPPO ने इंडिया में लाया, अब तक का सबसे शानदार 5G मोबाइल फोन, 108MP Camera के साथ में, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *