VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Smartphone Rate,
Tech News Viral News

इंडिया में VIVO ने लॉन्च किया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 108MP DSLR कैमरा के साथ, अभी खरीदें—

VIVO Y36 5G Smartphone Rate :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Vivo Company के द्वारा एक बहुत ही खूबसूरत स्मार्टफोन को लांच किया गया है इस स्मार्टफोन में आप लोगों को बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन आप लोगों को काफी कम कीमत में मिल जाएगी जिसका प्राइज मात्र 13,999 रखी गई है। और इस स्मार्टफोन के कैमरा बैटरी और प्रोसेसर की क्वालिटी बहुत ही अच्छी दिया गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग इस मोबाइल फोन को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इस स्मार्टफोन के Features के बारे में जानकारी अच्छे से जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बता दी गई है इसके अलावा इसमें आपको 108MP की कैमरा के अलावा भी इसमें 6500mAh की एक बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी की बैटरी मिल जाती है जो काफी लंबे टाइम तक चलती है।
VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality, VIVO Y36 New Mobile Amazing Features, VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage, VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup, VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 5G Smartphone Rate,

 VIVO Y36 5G Smartphone  VIVO Y36 5G Phone Rate In India : VIVO ने मार्केट में लॉन्च किया, सबसे खुबसूरत 5G स्मार्टफोन, 108MP DSLR कैमरा के साथ, अभी ऑर्डर करें—

VIVO Y36 Mobile Full Specifications

अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी बेहतरीन फीचर देखने को मिल जाती है। इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 6.64 इंच का Full HD + LCD Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और यह मोबाइल फोन में आपको 90hz की रिफ्रेश रेट और 240hz की टच सिंपल रेट भी मिल जाती है और यह स्मार्टफोन अपने Look के दम पर मार्केट में तहलका मचा रही है।

VIVO Y36 5G Mobile Real Camera Quality

अभी से स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 50MP की कैमरा लगाई गई है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा का सेटअप पीछे में दिया गया है जो की 50MP के प्राइमरी कैमरा और 8MP की Micro Lens कैमरा इस मोबाइल फोन में दिया गया है जिससे फोटो की क्वालिटी Full HD में आती है।

Processor Quality : अब हम इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें आपको काफी बेहतरीन प्रोसेसर मिलती है जो Octa core snapdragon 680 SoC का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में आप लोग Video Game भी खेल सकते हैं क्योंकि यह मोबाइल में आपको Android 14 का Support मिलती है।

VIVO Y36 New Mobile Amazing Features

इस स्मार्टफोन के बारे में बात की जाए तो आपको यह मोबाइल में Water Proof जैसे प्रोटेक्शन मिलती है जो IP54 की रेटिंग के साथ में आती है और यह मोबाइल में Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C चार्जर Support दे दिया गया है इसके साथ ही इसमें फीचर्स बहुत ही बेहतरीन दी गई है जिससे हम मोबाइल पर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रही है।

VIVO Y36 5G Mobile Internal Stroage

इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8GB और 12gb RAM देखने को मिलती है और यह स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 256GB और 512GB की स्टोरेज दिया गया है तो आप सभी लोग अपने बजट के अनुसार इस मोबाइल को ले सकते हैं।

VIVO Y36 5G Mobile Battery Backup

इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में काफी अच्छे क्वालिटी की बैटरी मिलती है जो 6500mAh का Powerfull Battery स्मार्टफोन में दिया गया है और इसमें कंपनी के द्वारा 44W का Fast Charging मिल जाती है जिस से यह स्मार्टफोन काफी जल्द चार्ज होती है और यह मोबाइल की Battery Backup 2 दिन तक चल जाती है। VIVO Y36 5G Smartphone Rate

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अब हम इस मोबाइल फोन के प्रिंस के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन का कीमत 13,999 रुपए रखी गई है तो आप लोग इस स्मार्टफोन को लेना है के बारे में सोच रहे हैं तो मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस मोबाइल को ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट मिलती है।

  VIVO Y36 5G Book Now 
 Official website  Click Here

Latest Update : दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी अगर आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन कर ले ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी टाइम पर मिलता रहे।

Read More…..

इंडिया में OPPO ने लाया, सबसे शानदार 5G मोबाइल फोन, 108MP Camera के साथ में, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *