VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 Mobile Review, vivo y36 5g camera test, vivo y36 5g price, vivo y36 5g unboxing, vivo Y36 5G - first look, vivo sasta phone,
Tech News Viral News

Vivo ने लॉन्च किया, 108MP Camera / 6500mAh Battery / 12GB RAM / 512GB ROM के साथ, अभी खरीदे—

VIVO Y36 Mobile Review :- भारत में VIVO Company के द्वारा काफी कम बजट में 5G मोबाइल को लांच किया गया है आप लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह मोबाइल पर बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसका प्राइस 13,999 रुपए रखी गई है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी की Features देखने को मिल जाती हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इस मोबाइल के Features के बारे में पूरी जानकारी जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में बताई गई है और आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में 6500mAh की Powerfull Battery दिया गया है इसके साथ ही यह मोबाइल में 108MP का एक Camera भी लगा दी गई है जिससे फोटो Full HD में आती है।
VIVO Y36 5G Phone Starting Price, VIVO Y36 Mobile Full Specifications, VIVO Y36 Mobile Review, vivo y36 5g camera test, vivo y36 5g price, vivo y36 5g unboxing, vivo Y36 5G - first look, vivo sasta phone,

VIVO Y36 Mobile Full Specifications

Display Quality : इसके फीचर्स की अगर बात की जाए तो मोबाइल में 6.64 इंच का Full HD + LCD Display इस मोबाइल में दिया गया है और 90hz का Refresh Rate इस स्मार्टफोन में मिल जाती है साथ ही इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass इसमें दिया गया है।

Camera Quality : आप फोटो खींचना काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही या मोबाइल के पीछे में 50MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा दे दी गई है और यह मोबाइल में Full HD में फोटो आती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में गेमिंग प्रोसेसर लगाई गई है जो Octa core snapdragon 680 SoC 5G का प्रोसेसर इस मोबाइल में दिया गया है और आप इस मोबाइल में गेम कर सकते हैं इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में Android 14 का Support मिल जाती है।

Amazing Features : इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें वाटर प्रूफ का प्रोटेक्शन मिल जाती है और यह मोबाइल में IP54 की रेटिंग भी दे दी गई है इसके अलावा इसमें Wifi, Blutooth 5, GPS और USB Types C का सपोर्ट भी मिल जाती है इसके साथ ही बहुत सारे फीचर्स इस मोबाइल में दिया गया है

Internal Stroage : इस मोबाइल के इंटरनल मेमोरी की बात करें तो 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज इस मोबाइल में दिया गया है इसके अलावा इसके रैम की बात करें तो 8GB और 12gb रैम इस मोबाइल फोन में दे दी गई है। VIVO Y36 Mobile Review

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 6500mAh की बैटरी लगाई गई है जो 3 दिन तक आराम से Backup देती है और इस मोबाइल को चार्ज करने के लिए 44W का Fast Charging कंपनी की ओर से दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन तेजी से चार्ज होती है।

VIVO Y36 5G Phone Starting Price

अब हम इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन 13,999 में आपको मिलती है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऑर्डर करेंगे तो ₹2000 का डिस्काउंट आपको मिलती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलती रहे।

Read More…..

मात्र 7,299 रुपए में खरीदे, Realme का शानदार 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *