Xiaomi K60 Ultra Phone Price, Xiaomi K60 Ultra Phone Feature, Xiaomi K60 Ultra camera test, Xiaomi K60 Ultra price, Xiaomi K60 Ultra unboxing, Xiaomi K60 Ultra - first look, Xiaomi sasta phone, Xiaomi K60 Ultra Smartphone Rate
Tech News Viral News

भारत में Xiaomi ने लाया, 200MP Camera / 8000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Xiaomi K60 Ultra Smartphone Rate :- दोस्तों Xiaomi Company की ओर से एक 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है इस स्मार्टफोन में आपको 200MP की Primary Camera के साथ-साथ 8000mAh की Battery दी गई है आप लोग एक 5G मोबाइल लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोग सबसे पहले इस मोबाइल के बारे में जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में बता दी गई है। और आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन की Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही अच्छी दी गई है।
Xiaomi K60 Ultra Phone Price, Xiaomi K60 Ultra Phone Feature, Xiaomi K60 Ultra camera test, Xiaomi K60 Ultra price, Xiaomi K60 Ultra unboxing, Xiaomi K60 Ultra - first look, Xiaomi sasta phone, Xiaomi K60 Ultra Smartphone Rate

Xiaomi K60 Ultra Phone Feature

Display Features : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात करें तो 6.9 इंच का Full HD+Super AMOLED का Display इस मोबाइल फोन में दिए दिया गया है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में 130hz की Refresh Rate मिलती है और इसके स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass लगाए गए हैं।

Battery Power : इस मोबाइल के बैटरी की बात की जाए तो 8000mAh की Powerfull Battery यह मोबाइल फोन में दिया गया है जो 200W के फास्ट चार्जिंग के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन तेज गति के साथ चार्ज होकर 3 दिन तक चलती है। Xiaomi K60 Ultra Smartphone Rate

RAM & Storage : इस मोबाइल के स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 128GB और 256GB स्टोरेज मिल जाती है इसके साथ ही इसके RAM की बात करें तो यह मोबाइल में 8GB और 12gb रैम दिया गया है।

Camera Features : इस मोबाइल के सेल्फी कैमरा की बात करें तो 64MP का कैमरा इसमें दिए यह इसके अलावा यह मोबाइल के पीछे में 200MP का कैमरा के साथ 48NP की Wide Angle Lens Camera और 16MP का Micro Lens Camera इस मोबाइल फोन में दे दिया गया है जिससे फोटो काफी शानदार आती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Gaming Processor लगाई गई है जो काफी तेज गति के साथ कार्य करती है और यह मोबाइल में Snapdragon 8 Gen 2 का Processor दिया गया है और आप लोग यह मोबाइल में Video Game खेल सकते हैं साथ ही इसमें Android 14 का अपग्रेड भी मिलती है।

Xiaomi K60 Ultra Phone Price

इस मोबाइल की कीमत की बात करें तो इसका प्राइस 14,999 रखा गया है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो आपको 2000 का डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग हमारे टेलीग्राम तथा व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन कर ले।

Read More….

OPPO ने इंडिया में लाया, 64MP Camera / 5000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *